मोहब्बत की कहानी by Vipin Dilwarya ( published by Amar Ujala kavya )

  मोहब्बत की कहानी


तू मुझे चाहती है मै तुझे चाहता हूं,

ये हम दोनों की कहानी है । ।

यूं तो कम नहीं है हमारी मोहब्बत

एक दूजे लिए ।

मगर वक्त का खेल कुछ ऐसा है कि

मतभेद हो जाते है दिलो के दरमियान,

बदल जाती हम दोनों की वाणी हैं । ।

तू मुझे चाहती हैं मै तुझे चाहता हूं,

ये हम दोनों की कहानी हैं । ।

रूठता हूं मै तुझसे ये सोचकर ,

तू मनाएं मुझे बड़े प्यार से

ये मेरे दिल की जुबानी है ।

मनाने से पहले वो तेरा रूठ जाना

मुझे बहुत खलता है ।

तु मुझे कितनी मोहब्बत करती है

मुझे तब पता चलता है । ।

गलत मैं नहीं हूं , गलत तू भी नहीं है

ये समय की कहानी है ,

यूं तो कम नहीं है हमारी मोहब्बत 

एक दूजे के लिए ।

तू मुझे चाहती है मै तुझे चाहता हूं ,

ये हम दोनों की कहानी हैं । ।


By_Vipin Dilwarya

Comments

  1. बहुत खूब भाई गजब

    ReplyDelete
  2. Replies
    1. Dil ki bat hi h pr pata nahi kiske Dil ki bat h😊😊😊😊😊😊😊😊

      Delete
  3. Kya Gaza likha h yr

    Kamal h bilkul

    ReplyDelete
  4. Behtreen...👌👌

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

पेड़ों का दर्द ( Pain of trees ) by _ Vipin Dilwarya ( Published by newspaper )

" खूबसूरती निहारती आइने में " ( एसिड अटैक ) by Vipin Dilwarya ( published by Amar Ujala kavya )

" हे ईश्वर " क्या फर्क है तेरी मिट्टी और मेरी मिट्टी में ? By Vipin dilwarya ( published by Amar Ujala kavya )