तेरी बेवफाई के किस्से सरेआम नहीं करूंगा by Vipin Dilwarya ( published by Amar Ujala kavya )

  तेरी बेवफाई के किस्से 
सरेआम नहीं करूंगा



तेरी बेवफाई के किस्से 
सरेआम नहीं करूंगा ,
तु बेवफा है तो क्या हुआ
सच्ची है मेरी मोहब्बत 
इसे बदनाम नहीं करूंगा ,

हर लड़की बेवफा नहीं होती
जिनकी मोहब्बत सच्ची होती है
उनकी मोहब्बत को रुसवा नहीं करूंगा ,

इसलिए ,
तेरी बेवफाई के किस्से 
सरेआम नहीं करूंगा ,
सच्ची है मेरी मोहब्बत 
इसे बदनाम नहीं करूंगा ,

मानता हूं ,
मोहब्बत में सभी वफा नहीं करते
तो सभी  बेवफाई भी  नहीं करते ,
सभी को बेवफाई का इल्ज़ाम नहीं दूंगा ,

तेरी बेवफाई का किस्सा सुनकर
कहीं सच्ची मोहब्बत बदनाम ना हो जाए ,
मोहब्बत करने वालों का
मोहब्बत से विश्वास ना उठ जाए ,

इसलिए ,
तेरी बेवफाई के किस्से 
सरेआम नहीं करूंगा ,
सच्ची है मेरी मोहब्बत 
इसे बदनाम नहीं करूंगा ,

भले ही ,
तेरी मोहब्बत में मैं टूट चुका हूं
मगर ये इश्क़ दोबारा नहीं करूंगा ,
मुझसे भी ज्यादा टूटे हुए लोग 
बैठे है इस महफ़िल में , जनाब ,
मगर ,
मै किसी की ओर इशारा नहीं करूंगा ,

तेरी बेवफाई के किस्से 
सरेआम नहीं करूंगा ,
सच्ची है मेरी मोहब्बत 
इसे बदनाम नहीं करूंगा ,



By_ Vipin Dilwarya

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

पेड़ों का दर्द ( Pain of trees ) by _ Vipin Dilwarya ( Published by newspaper )

" खूबसूरती निहारती आइने में " ( एसिड अटैक ) by Vipin Dilwarya ( published by Amar Ujala kavya )

" हे ईश्वर " क्या फर्क है तेरी मिट्टी और मेरी मिट्टी में ? By Vipin dilwarya ( published by Amar Ujala kavya )