"" सुन बेवफा "". By Vipin Dilwarya

                ""  सुन बेवफा  ""


मन  में  तेरे  फितूर  है 
तु दिलों 💘 पर करती वार है ,
दिल में तेरे बेवफाई ही बेवफाई 
और बस जुबां पर तेरे प्यार है ।

तेरे लिए प्यार एक दिखावा है
समय गुजर करने का जरिया है ,
दिलों को तोडना 💔 तेरे लिए खेल , 
ओर  इमोशन   से 
खेलने  वाला  तेरा  प्यार  है ।

आज  तुझे  हुस्न  👰 और 
एटिट्यूड🤷 का इतना खुमार है ,
लाखो मिल  जाएंगे  तेरे 
हुस्न 👰 के  दीवाने  और
तेरे  रूप  के  चाहने  वाले ,
सुन बेवफा , मुझे तेरे हुस्न👰 से 
नहीं  तेरी  रूह  से  प्यार  है  ।

ये  हुस्न  और  ऐटिट्यूड 🤷
किसी और को दिखा मेरी जान ,
तू सोचती🤔 है मैं तेरे प्यार में
पागल  हो  जाऊंगा ,
तेरे पीछे - पीछे घूमुंगा🚶 
तेरी  हर  बात  मानूंगा 😏 ,

मैं  प्यार  करता  हूं  तुझसे
तेरी गुलामी 😏 नहीं करता ,
सुन  बेवफा , जितना 
प्यार  मैं  तुझसे  करता हूं
उससे  ज्यादा  मुझे
अपनी  इज्जत  से  प्यार  है ।😎

By _ Vipin Dilwarya


Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

पेड़ों का दर्द ( Pain of trees ) by _ Vipin Dilwarya ( Published by newspaper )

" खूबसूरती निहारती आइने में " ( एसिड अटैक ) by Vipin Dilwarya ( published by Amar Ujala kavya )

" हे ईश्वर " क्या फर्क है तेरी मिट्टी और मेरी मिट्टी में ? By Vipin dilwarya ( published by Amar Ujala kavya )