कसम है मुझे... ( Song ) by Vipin Dilwarya

             कसम है मुझे... ( Song )

             

कसम...है मुझे.. 
तेरे प्यार की............
कसम...है मुझे..
तेरे प्यार की............

जरूरत है मुझे..
तेरे दीदार की...........

Hmmm...............

देखा तुझको जबसे
ये दिल कहे है तबसे
मेरी ज़िन्दगी अधूरी
बिना तेरे हम तरसे

दूर है तु मुझसे
ना जाने कबसे
दिल चाहता है 
तु क़रीब आजा सबसे

दिलवरिया.. कह रहा.....
इंतेहा.. हो गई
तेरे इंतेज़ार की...

कसम...है मुझे..
तेरे प्यार की..........
कसम...है मुझे..
तेरे प्यार की..........

जरूरत है मुझे..
तेरे दीदार की..........

Hmmm................

ये कैसी घटा छाई
बेमौसम बरसात आई

आंख से गिरके
आसूँ जमीं पे टपके
दिल के जज़्बात मेरे
बनके बारिश बरसे

ये रूह... कह रही...
ज़िन्दगी.. हो गई
बिन तेरे बेज़ार सी...

कसम...है मुझे..
तेरे प्यार की..........
कसम...है मुझे..
तेरे प्यार की..........

जरूरत है मुझे..
तेरे दीदार की..........

Hmmm................


By _ Vipin Dilwarya

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

पेड़ों का दर्द ( Pain of trees ) by _ Vipin Dilwarya ( Published by newspaper )

" खूबसूरती निहारती आइने में " ( एसिड अटैक ) by Vipin Dilwarya ( published by Amar Ujala kavya )

" हे ईश्वर " क्या फर्क है तेरी मिट्टी और मेरी मिट्टी में ? By Vipin dilwarya ( published by Amar Ujala kavya )