लव यू बाबू बोलती है " रैप सोंग " by Vipin Dilwarya

लव यू बाबू बोलती है " रैप सोंग "



मतलब से यू छोरी मुझको
लव यू  बाबू  बोलती है
मेरे सोना  खाना  खाया 
फिर ये  मुझसे  पूछती है 
इतना प्यार दिखाती मुझको
जैसे  मुझको  पूजती है ,

पागल समझे छोरी मुझको 
तेरी बातों  में  ना आऊ
तेरी  जैसी  छोरियों को
अपने आगे पीछे घुमऊ , 

तु समझे मुझको ऐसे वैसे
छोरी  मुझको  ऐसे कैसे 
तूने  कैसे  सोच लिया मैं
खर्च करूंगा तुझ पर पैसे ,

सुनले छोरी... 😎😎😎

दिलवरिया की बात सुनले
और  मेरी  बात  जान ले
कमिना  हूं  पैदाइशी
सूरत  मेरी  पहचान  ले ,

हाहाहा..😀😀😀😀

मुझे  पता  है  तेरा  बेबी 
अब  तु  ये  सोचरी  है
कहां फंसी हूं चक्कर में
खुद से  तु  ये पूछरी  है ,


__ विपिन दिलवारिया

Comments

Popular posts from this blog

पेड़ों का दर्द ( Pain of trees ) by _ Vipin Dilwarya ( Published by newspaper )

" खूबसूरती निहारती आइने में " ( एसिड अटैक ) by Vipin Dilwarya ( published by Amar Ujala kavya )

" हे ईश्वर " क्या फर्क है तेरी मिट्टी और मेरी मिट्टी में ? By Vipin dilwarya ( published by Amar Ujala kavya )